सरकारी योजनाओं में आ रहे अवरोध हटा रहे एसडीएम पूरन सिंह राणा




नवीन चौहान.
सरकारी योजनाओं के बीच में आ रहे अवरोध को हटाने के लिए एसडीएम पूरन सिंह राणा जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय के निर्देशन में प्राथमिकता के आधार पर कार्य कर रहे हैं। जमीन खरीदने का मामला हो या फिर कोई और जमीन संबंधी अवरोध सामने आ रहा है उसे तत्काल दूर किया जा रहा है।
एसडीएम पूरन सिंह राणा ने पिछले एक महीने में ऐसे कई अवरोध हटाए जिनकी वजह से सरकार और जनहित के प्रोजेक्ट रूके हुए थे। एसमडीएम पूरन सिंह राना के मुताबिक पीली पड़ाव में खेल का मैदान, स्वास्थ्य केंद्र, पानी की टंकी और आंगनबाडी केंद्र को लेकर कुछ अवरोध थे जिन्हें प्राथमिकता के आधार पर दूर किया गया। बहादराबाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और पानी की टंकी को लेकर अवरोध सामने आया था, यहां भी समस्या का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया गया। इसी तरह श्यामपुर में सामदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कार्य समय से हो सके इसके लिए प्राथमिकता से सामने आयी समस्याओं का प्राथकिता के साथ समाधान कराया गया।
एसडीएम पूरन​ सिंह राणा का कहना है कि सरकारी प्रोजेक्टों को समय से पूरा करने के लिए जो भी अड़चने सामने आ रही हैं उनका प्राथमिका के साथ निस्तारण किया जा रहा है ताकि जनहित के प्रोजेक्ट प्रभावित न हो।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *