अमित चौहान बने मिशन मोदी अगेन पीएम डेमोक्रेसी डेवलपमेंट ट्रस्ट के जिलाध्यक्ष




संजीव शर्मा.
मिशन मोदी अगेन पीएम डेमोक्रेसी डेवलपमेंट ट्रस्ट की एक बैठक गुरूवार को मोदीपुरम में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि और वक्ता संगठन के प्रांतीय महामंत्री पश्चिमी उत्तर प्रदेश विनोद नागर रहे।

अपने संबोधन में महामंत्री विनोद नागर ने कहा कि आज युवा पीढ़ी को आधुनिक शिक्षा की ओर आना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्वि​क महामारी के दौर में आपात स्थिति से निपटने के लिए और देश के बच्चों को साक्षर करने के लिए सराहनीय कदम उठाए। कहा कि अब समय आ गया है ​कि हमें शिक्षा के आधुनिकरण को अपनाना होगा। आनलाइन पढ़ाई अब आने वाले दौर में अधिक प्रभावी होगी।

महामंत्री विनोद नागर ने कहा कि उनका संगठन गांव गांव और शहरों में घूमकर युवाओं को आनलाइन पढ़ाई के लिए न केवल जागरूक करेगा बल्कि उनकी पढ़ाई में मदद भी करेगा। निरक्षरों को साक्षर बनाने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की शिक्षा और रोजगार से जुड़ी योजनाओं का लाभ देश के युवाओं तक पहुंचाने की दिशा में काम किया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान संगठन के मेरठ जिला अध्यक्ष के लिए अमित चौहान को सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया। उन्हें संगठन के प्रति सहयोग करने की शपथ दिलायी गई। अमित चौहान ने संगठन के पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया कि वह निष्ठा पूर्वक संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के ​लिए टीम भावना के साथ कार्य करेंगे।

बैठक का संचालन वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा ने किया, कार्यक्रम में अवनीश गुप्ता, मिलन सिंह, शरद शर्मा, नितिन त्यागी, आशीष चौहान आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *