कुंभ मेले में बनी शहीद भगत सिंह घाट की दीवार गिरने पर आप ने दर्ज करायी आपत्ति




नवीन चौहान.
आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष महिला विंग हेमा भण्डारी ने प्रेम नगर घाट के ठीक सामने कुंभ निर्माण के दौरान बने शहीद भगत सिंह घाट की दीवार गिरने पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए इसकी निंदा की। उन्होंने कहा कि कुंभ निर्माण के दौरान कई घाटों का निर्माण और सौन्दरियकरण हुआ था। जिसमे शहीद भगत सिंह के नाम से नवनिर्मित घाट का निर्माण हुआ था। परंतु चार माह में ही घाट की दीवार गिर गयी।

हेमा भंडारी ने कहा कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब ऐसी कोई घटना हुई हो। कुंभ निर्माण के दौरान निर्मित कई घाटों में दरार आ गयी या फिर टूटने लगे है। कुंभ में भारी मात्रा में अनिमियताएं सामने आई थी। आम आदमी पार्टी पूर्व से ही कुंभ अवधि के दौरान हुए निर्माण कार्यो में घटिया साम्रगी और भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही थी और कुंभ निर्माण कार्यो की निष्पक्ष जांच की मांग कर रही थी। परंतु अब स्पष्ट हो गया कि कुंभ अवधि के दौरान भारी मात्रा में घोटाला हुआ है।
कहाकि हम मुख्यमंत्री से मांग करते है कि पूरे कुंभ अवधि के दौरान हुए कार्यों की जांच हो और घोटाला सामने आने पर संभंधित अधिकारियों और कार्यदायी संस्था पर सख्त से सख्त कार्यवाही हो। करोड़ों की आस्था का पर्व महाकुम्भ में इस तरह की लापरवाही को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *