DPS Ranipur ने सात्विक शर्मा को दी श्रद्धांजलि, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान

हरिद्वार। डीपीएस रानीपुर के आठवीं कक्षा के छात्र सात्विक शर्मा के आत्महत्या करने की खबर मिलने के बाद स्कूल प्रशासन शोकाकुल हो गया। मृतक की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिये स्कूल प्रांगण में शोकसभा का आयोजन किया गया। स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ केसी पांडेय व सीनियर विंग व मीडिल विंग के सभी शिक्षक, शिक्षिकाओं, स्कूली स्टॉफ व सभी छात्र छात्राओं ने मृतक सात्विक शर्मा को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी। नम आंखों से सभी ने दो मिनट का मौन रखा। जिसके बाद स्कूल प्रशासन की ओर मृतक सात्विक शर्मा के परिजनों का ढाढंस बंधाने के लिये सीनियर विंग के इंचार्ज और शिक्षक-शिक्षिकाओं सात्विक शर्मा के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। सात्विक शर्मा की मौत से आहत परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।
ज्वालापुर निवासी श्वेतकांत शर्मा का पुत्र सात्विक शर्मा रानीपुर डीपीएस का आठवीं कक्षा का छात्र था। वह बीमारी से करीब आठ सालों से संघर्ष कर रहा था। असाध्य बीमारी ने सात्विक को मानसिक रूप से कमजोर कर दिया। इसी बीमारी से परेशान सात्विक शर्मा ने रविवार की शाम को अपने पिता की लाईसेंसी पिस्टल को कनपटी पर सटाकर गोली चला दी। सात्विक के मौत की खबर गोली की रफ्तार से पूरे शहर में फैल गई। इस खबर को सुनने के बाद डीपीएस रानीपुर पूरी तरह से शोक में डूब गया। सोमवार को स्कूल प्रशासन व सभी कर्मचारियों व छात्रों ने सात्विक के निधन पर शोक व्यक्त किया। मीडिल विंग की इंचार्ज मंजीर कौर, सात्विक शर्मा की क्लास टीचर पूर्णिमा मानव, रेणू, मीनू धींगड़ा, कुमार गौरव व संत कुमार शर्मा ने अपने स्कूल के छात्र के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। स्कूल प्रशासन ने परिजनों को सांत्वना दी। डीपीएस रानीपुर में सात्विक की मौत से सब पूरी तरह से आहत है। कम उम्र में बच्चे के निधन की इस घटना ने पूरे स्कूल सहित समाज के सभी वर्गो के लोगों को बुरी तरह से शोकाकुल किया है।

www.news127.com सात्विक शर्मा को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है। इसी के साथ भगवान से शोकाकुल परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *