आईएएस अंशुल सिंह अब संभालेंगे अल्मोडा के मुख्य विकास अधिकारी की जिम्मेदारी




नवीन चौहान.
आईएएस अंशुल सिंह अब अल्मोडा के नए मुख्य विकास अधिकारी होंगे। अभी तक वह संयुक्त मजिस्ट्रेट रूड़की के पद पर कार्यरत थे। उन्हें नई तैनाती अल्मोड़ा में मुख्य विकास अधिकारी की मिली है।

अंशुल सिंह की गिनती बेहद ईमानदार और कर्मठ अधिकारियों में होती है। कुंभ मेले के भी वह उप मेलाधिकारी थे। कुंभ मेले को भी उन्होंने सफलता पूर्वक संचालित कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। शासन स्तर से उन्हें जो भी जिम्मेदारी मिलीे उसे उन्होंने बखूबी निभाया।

वर्तमान में कांवड मेले को सफलता पूर्वक संपन्न कराने के लिए उन्होंने दिनरात एक कर दिया। स्वयं कांवड यात्रा मार्ग पर न केवल व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया ​बल्कि लगातार क्षेत्र में अपनी उपस्थिति बनाए रहे। मेला डयूटी में लगे कर्मचारियों को समय समय पर दिशा निर्देश देते रहे। जिस कारण मेला सफलता पूर्वक संपन्न हुआ।

जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय ने आदेश जारी करते हुए कहा कि अंशुल सिंह का तबादला 9 जुलाई को मुख्य विकास अधिकारी अल्मोडा के पद पर हो जाने के फलस्वरूप अब उन्हें 26 जुलाई की पूर्वान्ह/अपरान्ह उन्हें कार्यमुक्त किया जाता है। आदेश जारी होने के बाद अब अंशुल सिंह अपनी ​नई जिम्मेदारी संभालेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *