दोस्त ने ही सुपारी देकर कराई दोस्त की हत्या, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान।

प्रोपर्टी डीलर समीर की हत्या उसके ही बिजनेस पार्टनर ने भाड़े के शूटरों को तीन लाख की सुपारी देकर कराई थी। दो शूटरों ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिये दो अन्य साथियों के साथ मिलकर रैकी कराई। पुलिस ने इस मामले में शूटरों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया हैं।
3 मई की सुबह करीब दस बजे किच्छा के ऊधमसिंहनगर आदित्य चैक पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा प्रापर्टी डीलर समीर अहमद निवासी वार्ड नं0-06 जनपद ऊधमसिंहनगर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या से पूरे उधमसिंह नगर में सनसनी फैल गई। एसएसपी डॉ0 सदानन्द दाते ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिये एसपी सिटी व एसपी क्राईम के नेतृत्व में एक संयुक्त पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम ने घटना स्थल व उसके आसपास के स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये तथा संदिग्धों से पूछताछ की गई। जनपद से लगे उत्तर प्रदेश के जनपदों में भी जांच पड़ताल की गई तथा वहां के बदमशों की कुंडली खंगाली गई। पुलिस को लीड मिली कि प्रोपर्टी के कारोबार में समीर के प्रोपर्टी के कारोबारी पार्टनर जसविंदर की भूमिका संदिग्ध है।

पुलिस ने जसविंदर और उसके बेटे राजा की लोकेशन को टैªस किया। पुलिस को पता चला कि जसविंदर ने भाड़े के शूटर सुखदेव सिंह और अंग्रेज सिंह को सुपारी दी है। आरोपी सुखदेव सिंह ने अपना जुर्म कबूल किया व बताया कि समीर की हत्या उन्होने तीन लाख रुपये में जसविंदर सिंह व उसके पुत्र राजा के कहने में की थी। पुलिस द्वारा जसविन्दर सिंह को गिरफ्तार किया गया। जसविंदर सिंह ने अपने बेटे राजा के माध्यम से इस काम को अंजाम दिया था, जो अभी फरार। साथ ही बताया कि समीर प्रोपर्टी डीलिंग में हमारा पार्टनर हैं तथा समीर की दिल्ली व उत्तराखण्ड में बहुत सी प्रोपर्टी है, जिसे हड़पने के लिए हमने यह हत्या काण्ड की योजना बनाई थी। पुलिस ने शूटरों की निशानदेही पर हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर ली है। एसएसपी डाॅ सदानंद दाते ने बताया कि फरार आरोपियों को चिंहित कर लिया गया है। इस हत्याकांड में कुल छह लोग शामिल थे। दो शूटर दो रैकी करने वाले और दो सुपारी देने वाले। पुलिस जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *