भतीजे ने की थी चाची की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा




सोनू चौधरी
थाना परतापुर पुलिस ने ग्राम महरौली में हुई महिला की हत्या का 24 घंटे के अन्दर सफल अनावरण करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक महिला का भतीजा है, उसने ही महिला की हत्या के बाद उसके शव को छुपाने की नीयत से जंगल में फेंक दिया था।
पुलिस के अनुसार दिनांक 20.10.2020 को थाना प्रभारी परतापुर एवं उनकी टीम द्वारा ग्राम महरौली में दिनांक 19.10.2020 को नसरीम पत्नी शमशाद निवासी ग्राम महरौली थाना परतापुर मेरठ की हुई हत्या का खुलासा कर दिया है। इस सम्बन्ध में थाना परतापुर पर मु0अ0स0 691/20 धारा 302 भादवि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत हुआ था। पुलिस ने घटना का खुलासा करने के लिए आस पास के लोगों से मृतका व अभियुक्त के सम्बन्ध में पूछताछ की तथा सीडीआर विश्लेषण किया, जिसके बाद घटना से पर्दा उठता चला गया। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अन्दर सफल अनावरण करते हुए मृतका की हत्या करने वाले अभियुक्त दीन मोहम्मद उर्फ दीनू जो कि मृतका के पति शमशाद का भतीजा है उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार दीनू अपनी चाची मृतका नसरीन के साथ ही रहता था। वह करीब 8 माह से नसरीन के साथ ग्राम महरौली में ही रह रहा था। दिनांक 19/20.10.2020 की रात्रि में नसरीन से उसका किसी बात को लेकर झगडा हुआ, झगड़े के दौरान दीनू ने नसरीम का सिर दीवार में दे मारा जिससे उसके सिर में गम्भीर चोट आ गयी और मृत्यु हो गयी। नसरीन की मौत होने पर दीनू ने शव को अपने कन्धे पर उठाकर रजवाहे के पास गन्ने के खेत में छिपाने की नीयत से डाल दिया। इसके बाद दीनू ने मृतका के पति शमशाद और परिवारजनों को नसरीन के बारे में गुम होने की सूचना दी। पुलिस ने घटना का 24 घंटे में खुलासा करते हुए दीनू को गिरफ्तार कर लिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *