महिला और उसके बेटे को नशीला पदार्थ खिलाकर नकदी चुराने वाला गिरफ्तार




नवीन चौहान
कनखल थाना पुलिस ने एक महिला और उसके बेटे को नशीला पदार्थ खिलाकर 80 हजार नकद और एक अंगूठी चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से चुराए गए पैसे और अंगूठी बरामद कर ली गई है।
पुलिस के अनुसार थाना कनखल पर वादी रजनीश अरोड़ा पुत्र स्व0 जगदीश लाल अरोड़ा निवासी चन्द्रनगर कनखल हरिद्वार ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उज्जवल निवासी भगवानपुर न ने घर में आकर पत्नी व बेटे को नशीला पदार्थ खिलाकर 80,000/- रुपये नगद व अंगूठी चोरी कर ली है। शिकायत के आधार पर मु0अ0सं0 258/2021 धारा 328, 380 भादवि पंजीकृत कराया गया। जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक देवेंद्र चौहान के सुपुर्द की गयी।
उक्त घटना के अनावरण के ​लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कनखल के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गयी।
दिनांक 15.07.2021 को गठित पुलिस टीम द्वारा सुरागरसी पतारसी के उपरांत अभियुक्त उज्जवल शर्मा पुत्र सुरेश चंद शर्मा निवासी ग्राम रूहालकी दयालपुर थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से मुकदमा उपरोक्त से संबंधित 80,000/- रुपये नगद व एक पीली धातु की अंगूठी बरामद हुई। अभि0 को धारा 328, 380, 411 में गिरफ्तार किया गया। अभि0 को माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *