त्रिवार्षिक अधिवेशन में प्रवीण मिश्रा चुने गए प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह महामंत्री




योगेश शर्मा.
यूनियन बैंक अधिकारी संगठन उ.प्र. एवं उत्तराखंड की त्रैवार्षिक अधिवेशन में राज्य स्तरीय पदाधिकारियों का चुनाव लखनऊ में सम्पन्न हुआ।

इसमें प्रवीण मिश्रा कानपुर को प्रदेश अध्यक्ष, लक्ष्मण सिंह लखनऊ को महामंत्री, बीबी लाल को कानूनी सलाहकार, महामंत्री वरिष्ठ उपाध्यक्ष मयंक कुमार, अखिलेश चौधरी को उप महामंत्री, अनिल बिष्ट को राज्य सेक्रेटरी सहित, आकांशा गौड को महिला देहरादून का संयोजक चुना गया। अन्य पदाधिकारियों को निर्विरोध चुना गया। जिसमें उ.प्र. एवं उत्तराखंड के सदस्यों ने भाग लिया।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुनने के बाद मयंक ने सभा को संबोधित करते हुऐ कहा कि बैंकिंग क्षेत्र में एआईबीओसी से संबद्ध ये संगठन सदैव ही अधिकारियों के हितों की रक्षा लिए संघर्ष करता रहा है और सरकार से व शीर्ष प्रबंधन के द्वारा अधिकारियों पर किसी भी प्रकार का अत्याचार बर्दास्त नहीं करेगा।

आने वाले नवंबर माह से बैंकिग साथियों का वेतन समझौता लागू करने का समय शुरू हो जाएगा अपने हक़ की इस लड़ाई के लिए सभी सदस्यों के साथ ये संगठन सरकार से लड़ाई करने के लिए पूरी ताकत के साथ तैयार है।

संगठन के नव नियुक्त महामंत्री लक्ष्मण सिंह ने कहा कि सरकार की बैंकिंग क्षेत्र को निजी हाथों में सौंपने की कोशिश का मुंह तोड़ जवाब इस संगठन के माध्यम से देंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *