स्कूल के बच्चों का चुराया मिड डे मिल पुलिस ने किया गिरफ्तार




सोनी चौहान
स्कूल के बच्चों का मिड डे मिल चुराने वाले आरोपियों को भगवानपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड लिया लेकिन एक अभी भी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।
राजकीय जूनियर सिरचन्दी भगवानपुर के प्रधानाचार्य संजय कुमार ने 3 नवम्बर कों भगवानपुर थाने में तहरीर दी थी। स्कूल में बनने वाले मिड डे मिल का राशन और स्कूल के बरर्तन चोरी होने की सूचना भगवानपुर थाने को दी। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद चोरी के माल को ढुढने के लिए छानबीन शुरू कर दी।
4 नवम्बर को गस्त के दौरान मुखबीर की सूचना पर दो युवकों अरूण पुत्र गुरूवचन निवासी ग्राम सिकन्दरपुर भैंसवाल थाना भगवानपुर हरिद्वार, अरविन्द पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम टपरी थाना कुतुबशेर जिला सहारनपुर यूपी हाल निवासी सिकन्दरपुर भैंसवाल थाना भगवानपुर हरिद्वार को खेलपुर रोड़ से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से स्कूल से चोरी किये हुए 2 एल्यूमिनियम के बडे भिगोने, मिड डे मील का राशन बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियो से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि हम दोनो ने और हमारे साथी शाहरूख पुत्र मुर्तजा निवासी ग्राम सिकन्दरपुर भैंसवाल थाना भगवानपुर हरिद्वार  ने मिलकर इस घटना को अन्जाम दिया। आरोपियों ने बताया कि हमने ये सामान स्कूल की रसोईघर से ताला तोडकर चुराया था। आरोपियो ने बताया कि चोरी का बाकी माल उनके साथी शाहरूख के पास है। जो अभी फरार है। दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनो के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करके न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। इनके साथी शाहरूख की तलाश की जारी है जल्द की उसके भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
पुलिस टीम
थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल, उपनिरीक्षक प्रदीप रावत चौकी प्रभारी काली नदी, कांस्टेबल ललित, कांस्टेबल गीतम।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *