यूपी के एटा में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव घर में मिलने से सनसनी




संजीव शर्मा 
लॉकडाउन के बीच यूपी के एटा से​ दिलदहला देने वाली सनसनीखेत खबर सामने आई है। यहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव घर के अंदर मिले हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शव अपने कब्जे में ले लिए हैं। परिवार के पांच सदस्यों की हत्या है या फिर सुसाइड इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। मरने वालों में दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार एटा कोतवाली नगर के मोहल्ला श्रृंगार नगर में पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी राजेश्वर प्रसाद पचौरी का मकान है। इनका बेटा दिवाकर पचौरी रुड़की में फार्मा कंपनी में नौकरी करता है। दिवाकर की पत्नी दिव्या पचौरी, दो बच्चों आरुष (10 वर्ष), छोटू (10 माह) और ससुर राजेश्वर प्रसाद पचौरी के साथ घर पर रहती थी। बताया गया कि कुछ दिन पहले दिव्या पचौरी की छोटी बहन बुलबुल (26) पुत्री रमाशंकर उपाध्याय निवासी सोनई जिला मथुरा भी यहां आई थी। लॉकडाउन के बाद से वो भी यहीं रह रही थी। इन पांचों लोगों के शव शनिवार सुबह मकान के बरामद में पड़े मिले।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मकान का गेट किसी तरह तोड़कर अंदर प्रवेश किया और शव अपने कब्जे में लिए। एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। मौके पर पहुंची फोरेंसिंक की टीम साक्ष्य जुटा रही है। फिलहाल पांचों मौत का कारण पता नहीं चला है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *