समाजसेवी भोला शर्मा के नेतृत्व में दुकानदारों ने शहरी विधायक मदन कौशिक को सौंपा ज्ञापन




नवीन चौहान
रेलवे रोड से अतिक्रमण के नाम पर उजाड़े गए दुकानदार समाजसेवी भोला शर्मा के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से मिले और अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने दुकानदारों की समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया।
दो दर्जन से अधिक रेडी पटरी, खोखा लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले दुकानदार जिनको 2010 में अतिक्रमण के नाम पर उनके खोके, दुकाने उजाड़ दिए गए थे वह सभी एकत्रित होकर समाजसेवी भोला शर्मा के पास पहुंचे और उन्होंने अपना दुख दर्द उनको बताया। दुकानदारों ने बताया कि बीते 11 वर्षों से वह अपने परिवार का पालन पोषण करने में कठिनाईयों का सामना कर रहे हैं। समाजसेवी भोला शर्मा ने उनको आश्वस्त किया कि वह शहर विधायक मदन कौशिक से मिलकर उनकी समस्या का समाधान जरूर निकालेंगे।
सोमवार को भोला शर्मा सभी दुकानदारों के साथ शहर विधायक मदन कौशिक के कैंप कार्यालय खन्ना नगर पहुंचे और उन्हें ज्ञापन देकर इन सभी दुकानदारों की समस्याओं से अवगत कराया। नगर विधायक मदन कौशिक ने उनको आश्वस्त किया की जल्द से जल्द वह उनकी समस्याओं का समाधान कराएंगे।
समाजसेवी भोला शर्मा ने शहर विधायक को अवगत कराया के यह सभी दुकानदार नगर निगम द्वारा जो भी मासिक शुल्क तय किया जाएगा या फिर उक्त जगह संबंधित जो भी लीज एग्रीमेंट में जो भी शुल्क तय होगा उसको देने के लिए सभी तैयार हैं। जिससे सरकार का राजस्व भी बढ़ेगा और उनके परिवार का पालन पोषण भी सुचारू रूप से चलता रहेगा। ज्ञापन देने वालों में दीपक कुमार, अंकित ननकानी, रोहित ननकानी, नीरज, गुलशन चड्ढा, सुरेश तनेजा, हरीश कुमार, कौशल कुमार, भीम अरोड़ा, आशीष कुमार, गुलशन कुमार, घनश्याम ,अनिल चड्डा, हरीश भाटिया, कमल कुमार आदि उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *