सूटकेस में प्रेमिका का शव रखकर ठिकाने लगाने जा रहा प्रेमी गिरफ्तार




नवीन चौहान.
अपनी प्रेमिका का शव सूटकेश में रखकर उसे ठिकाने लगाने जा रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

पुलिस को पूछताछ में युवक ने बताया कि दोनों में थे प्रेम संबंध थे। लोग उस पर तंज कसते थे, लोगों के तंज से परेशान होकर युवती ने खुद ही जहर खाया है। वह शव गंगनहर में फेंककर कूदकर खुद भी आत्महत्या करने जा रहा था।

बताया गया कि गुरुवार शाम करीब पांच बजे हरिद्वार के ज्वालापुर का रहने वाला एक युवक स्कूटी पर एक सूटकेस लेकर मुकर्रबपुर स्थित गेस्ट हाउस में कमरा लेने आया था। कमरे में सूटकेस रखकर वह चला गया। कुछ देर बाद वह एक युवती को लेकर गेस्ट हाउस पहुंचा।

रात करीब आठ बजे वह सूटकेस लेकर नीचे उतर रहा था। उसे परेशान देख मैनेजर को कुछ शक हुआ लेकिन युवक ने बहाना बना दिया। मैनेजर के जाने के बाद वह सूटकेस को लेकर नीचे उतरने लगा तो गेस्ट हाउस की मालकिन ने उसकी सीसीटीवी में संदिग्ध हरकत देखी।

जिसके बाद उसने अपने मैनेजर को फोन कर युवक का सूटकेस चैक करने के लिए कहा। मैनेजर ने मौके पर पहुंच कर उसका सूटकेस खोलकर चैक करने के लिए तो युवक वहां से भागने का प्रयास करने लगा। जिसके बाद कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया। सूटकेस खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। सूटकेस में युवती का शव था।

सूचना मिलने पर एसओ धर्मेंद्र राठी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिजनों को सूचना दी गई है। तहरीर आते ही केस दर्ज किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *