ऑनलाइन गेमिंग में GM का अस्सिटेंट हारा 80 हजार तो करने लगा झपट्टामारी




विजय सक्सेना.
ऊधमसिंह नगर पुलिस ने एक झपट्टामार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह आनलाइन गेम में 80 हजार रूपये हार गया था। पैसों की वजह से हाथ तंग होने पर उसने झपटमारी शुरू कर दी। अभियुक्त एक कंपनी के जीएम का अस्सिटेंट है।

पुलिस के मुताबिक 7 जनवरी को नेहा शर्मा D/O प्रमोद कुमार शर्मा R/O Girls INN PG आवास विकास थाना ट्रांजिट कैम्प उ0सिं0नगर ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि 6 जनवरी की शाम विवेकानंद पार्क आवास विकास में एक नीले रंग की मोटरसाईकिल सवार अज्ञात बदमाश ने उसका बैग छीन लिया। बैग में मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान था।

थाना ट्रांजिट कैंप में तहरीर के आधार पर मु0FIR NO-08/2023 धारा 356/379 IPC बनाम अज्ञात पंजीकृत कर विवेचना उपनिरीक्षक नीमा बोहरा के सुपुर्द की गई। अभियोग के शीघ्र अनावरण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज चैक की गई। सुराग रसी पतारसी कर नवदीप सिंह पुत्र दयाल सिंह निवासी बिंदु खेड़ा दानपुर थाना रुद्रपुर उधम सिंह नगर उम्र 23 वर्ष को 09-01-23 को अटरिया पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया।

इसके कब्जे से मुकदमा उपरोक्त से संबंधित AIRPODS सफेद रंग- LWXM329699 (सिम0) I.Phone का चार्जर सफेद रंग, एक SAMSUNG मोबाइल व अन्य 06 मोबाइल व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल रंग नीला बरामद किया व मुकदमा उपरोक्त में 411 आईपीसी 41/102 सीआरपीसी की वृद्धि है गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

अभियुक्त बीकॉम ऑनर है, पिछले नवंबर से एक कंपनी में जनरल मैनेजर का असिस्टेंट के पद पर काम कर रहा है। 2 साल पहले ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में उस पर 80000 की उधारी चल रही है तथा सैलरी कम है पारिवारिक हालत भी ठीक नहीं है। पिताजी पूर्व प्रधान है वर्तमान में घर में ही खेती कर रहे हैं। घर में कोई कमाने वाला ही नहीं है आर्थिक स्थिति ख़राब होने के कारण उधारी को चुकता करने के लिए रुद्रपुर, आवास विकास से मोबाइल, बैग झपट्टा मारी कर रहा था।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *