हरिद्वार के पत्रकारों ने डीएम सी रविशंकर की पहल का किया स्वागत




नवीन चौहान
जिलाधिकारी सी. रविशंकर की अध्यक्षता में जिला सूचना अधिकारी कार्यालय हरिद्वार की जनपद स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की बैठक का आयोजन रोशनाबाद में किया गया। बैठक में पदेन सदस्य सचिव जिला सूचना अधिकारी अर्चना, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के प्रतिनिधि के रूप में सीओ कनखल पूर्णिमा गर्ग सहित एसएसपी महोदय के पीआरओ हरिओम चौहान, थानाध्यक्ष सिडकुल प्रशांत बहुगुणा उपस्थित रहे।
समिति के सदस्य एवं वरिष्ठ पत्रकार कौशल सिखौला, गोपाल नारसन, अश्वनी अरोड़ा, धर्मेद्र चौधरी, आफताब खान ने पत्रकारों के संरक्षण व हितों के लिए जिला प्रशासन के सहयोग की बात की। श्री सिखौला ने जनपद में विभिन्न पर्वाे, मेलों के अवसर पर जीरो जोन में पत्रकारों के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध को शिथिलता अपनाते हुए प्रवेश पास आदि की व्यवस्था पर रिपोर्टिंग की अनुमति को आवश्यक बताया। जिस पर डीएम ने सूचना विभाग, पुलिस और प्रशासन द्वारा पहले से ही स्थिति स्पष्ट कर व्यवस्था बनायी जायेगी। धर्मेंद्र चौधरी ने पुलिस व पत्रकारों के विवाद की स्थिति में सीधे पुलिस कार्रवाई न कराते हुए जांच अधिकारी से जांच के बाद मुकदमों की कार्रवाई को अमल में लाये जाने की मांग की।
जिलाधिकारी ने समिति की बैठक निर्धारित अंतराल पर आयोजित किये जाने की बात कही। सभी ने जिलाधिकारी की पहल की सराहना करते हुए कार्यशैली की प्रशंसा की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *