Kangana ranaut: समलैंगिक विवाह को लेकर कंगना रनौत ने कही ये बात: VIDEO




नवीन चौहान.
अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार को हरिद्वार में थी। यहां उन्होंने मां गंगा का पूजन किया और संतों से आशीर्वाद लिया। यहां से वह केदारनाथा धाम के दर्शन करने जाएंगी।

कंगना रनौत ने हरिद्वार में मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया। यहां जब उनसे समलैंगिक विवाह के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसमें गलत क्या है। कंगना रनौत ने समलैंगिक विवाह पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं उन्हें समझना चाहिए कि विवाह दो दिलों का मेल होता है, जब दो दिल ही मिल गए तो उसमें विरोध कैसा।

हरिद्वार में मां गंगा की आरती करने पहुंची कंगना रनौत के साथ निर्दलीय विधायक उमेश कुमार भी मौजूद रहे। कंगना रनौत गंगा पूजन के लिए निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरी के दक्षिण काली मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने सबसे पहले मां काली के दर्शन किए और गंगा पूजन कर गंगा आरती में प्रतिभाग किया।

वही 2024 लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए कंगना रनौत ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव का सबको इंतजार है और 2024 लोकसभा चुनाव में भी वही होगा जो 2019 चुनाव में हुआ था। सलमान खान को दी गई लॉरेंस बिश्नोई द्वारा धमकी पर बोलते हुए कहा कि आज देश सुरक्षित हाथों में है। मेरे को भी इससे पहले कई धमकियां मिली है, जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुझे सुरक्षा दी गई और सलमान खान को भी सुरक्षा प्रधानमंत्री द्वारा दी गई है इसलिए चिंता की कोई भी बात नहीं है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *