kangana ranaut कंगना रनौत के बयान को लेकर चर्चाओं का दौर जारी, खानपुर विधायक उमेश शर्मा को लेकर बोली





नवीन चौहान
अपने बयानों और अपने अंदाज को लेकर चर्चाओं में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत आज हरिद्वार मां गंगा की आरती करने पहुंची इस दौरान कंगना रनौत के साथ निर्दलीय विधायक उमेश कुमार शर्मा भी मौजूद रहे। कंगना रनौत ने मां गंगा की आरती के लिए निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरी के दक्षिण काली मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। जहां उन्होंने सबसे पहले मां काली के दर्शन किए और गंगा पूजन कर गंगा आरती में प्रतिभाग किया।


इस दौरान कंगना रनौत ने समलैंगिक विवाह पर बोलते हुए कहा कि जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं उन्हें समझना चाहिए कि विवाह दो दिलों का मेल होता है जब दो दिल ही मिल गए तो उसमें विरोध कैसा।
वही 2024 लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए कंगना राणावत ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव की सबको इंतजार है और 2024 लोकसभा चुनाव में भी वही होगा जो 2019 चुनाव में हुआ था।
वही सलमान खान को दी गई लॉरेंस बिश्नोई द्वारा धमकी पर बोलते हुए कंगना राणावत ने कहा कि आज देश सुरक्षित हाथों में है मेरे को भी इससे पहले कई धमकियां मिली है जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुझे सुरक्षा दी गई और सलमान खान को भी सुरक्षा प्रधानमंत्री द्वारा दी गई है इसलिए चिंता की कोई भी बात नहीं है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *