कनखल का युवक कॉल गर्ल के साथ पकड़ा गया, व्हाटसएप पर होती थी बुकिंग




नवीन चौहान
हरिद्वार में पुलिस ने एक पाश कालोनी के अंदर होटल में चल रहे एक बड़े सैक्स रैकेट का खुलासा करते हुए चार कॉल गर्ल और तीन युवकों को पकड़ा है। इन युवकों में दो ग्राहक है जबकि तीसरा सैक्स रैकेट संचालिका का सहयोगी है।

पुलिस ने जिन दो ग्राहकों को कॉलगर्ल के साथ पकड़ा है उनमें एक युवक कनखल का रहने वाला बताया गया है। जबकि एक युवक बिजनौर का और एक ज्वालापुर का रहने वाला है।

संचालिका उमा उर्फ पूजा के सहायोगी आकाश के मोबाइल फोन से पुलिस को आपत्तिजनक अश्लील सामग्री भी मिली है। पुलिस के मुताबिक शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि इस होटल में चल रहा सैक्स रैकेट बड़े ही हाई फाई तरीके से चलाया जा रहा था। कॉल गर्ल की बुकिंग के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जाता था। जस्ट डायल के माध्यम से कॉल बुकिंग करने का मामला सामने आ रहा है।

पुलिस की इस छापेमारी से हड़कंप मचा है। सैक्स रैकेट चलाने वाल महिला दिल्ली की बतायी जा रही है। पुलिस हिरासत में लिए सभी लोगों से पूछताछ में जुटी है। बताया जा रहा है कि जस्ट डायल पर ब्यूटी पॉलर्र और मसाज सेंटर के रूप में नंबर दर्ज था, जिस पर डायल कर बुकिंग की जाती थी।

हरिद्वार में मसाज पार्लर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा जोरों से चल रहा था। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने ज्वालापुर के गोविंदपुरी में एक होटल में छापा मारकर चार युवती और तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

जिस्मफरोशी गैंग के सरगना उमा और उसके सहयोगी को भी पुलिस ने दबोच लिया है। हिरासत में ली गई यु​वतियों में दो पश्चिम बंगाल और एक दिल्ली की रहने वाली बतायी जा रही है। सरगना उमा हरिद्वार में होटल लीज पर लेकर जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *