गुरूग्राम से गन प्वांइट पर लूटी गयी बाइक लेकर कांवड़िया पहुंचा हरिद्वार




नवीन चौहान.
हरिद्वार पुलिस ने गुरूग्राम से लूटी गई बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक बाइक से कांवड़ लेने हरिद्वार आया था, शक होने पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान जब उसकी बाइक को चैक किया तो वह लूट की निकली। पुलिस ने तलाशी में उसके पास से एक चाकू भी बरामद किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार के आदेश अनुसार बिना साइलेंसर मोटरसाइकिल चेकिंग अभियान के दौरान कल दिनाँक-08.07.2023 को रात्रि में ऋषिकुल पुल से विकास कालोनी को जाने वाली सडक पर एक बिना साईलेन्सर मोटर साईकिल चला रहे काँवडियों को रोककर चैक किया गया तो मोटर साईकिल पर नम्बर प्लेट नहीं था तथा चै0 नं0 से वाहन स्वामी की जानकारी कर सम्पर्क करने पर मोटरसाइकिल स्वामी से ज्ञात हुआ कि दिनाँक-26.06.2023 को रात्रि में दो बदमाशों के द्वारा द्वारिका एक्सप्रेस रोड गुरूग्राम में फ्लाई ओवर से गन प्वाइट पर उसके छोटे भाई से लूटी गयी है।

उक्त सम्बन्ध में थाना राजेन्द्र पार्क गुरूग्राम हरियाणा में अभियोग पंजीकृत है। जिस पर बिना साइलेंसर मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति की फोटो मोटरसाइकिल स्वामी को भेजी गई तो उसने बताया कि यही व्यक्ति था। इस पर अभियुक्त की मौके पर तलाशी ली गई तो अभियुक्त से एक अदद‌ चाकू नाजायज बरामद हुआ। अभियुक्त को मौके पर पुलिस की गिरफ्त में लेते हुए सम्बन्धित धाराओं ने अभियोग पंजीकृत किया।

आमजन से अपील की जाती है कि प्रचलित काँवड यात्रा के दौरान आसपास के संदिग्ध व्यक्ति एवं वस्तुओं से सावधान रहें। किसी भी प्रकार से संदिग्ध वस्त्र एवं व्यक्ति के दिखाई देने पर हरिद्वार पुलिस को सूचित करें। अपने वाहनों को सुरक्षित जगह पार्क कराएं।

गिरफ्तार अभियुक्तः-
आयुष पुत्र मालचन्द निवासी म0नं0-161 गली नं0-सी-3 थाना सैक्टर-9 गुरूग्राम हरियाणा

पुलिस टीम
01-उप-निरी0 रघुवीर सिंह रावत
02-का0-1299 अनिल चौहान
03-का0-1353 मुकेश उनियाल
बरामदगीः-
(1)-बरामदगी एक अद्द नाजायज चाकू,
(2)-लूटी मो0 सा0 स्पलैण्डर प्लस बिना नम्बर प्लेट



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *