हनुमान जन्मोत्सव को सकुशल संपन्न कराने के लिए ड्रोन कैमरे से भी निगरानी




नवीन चौहान.
एसएसपी हरिद्वार के निर्देशित क्रम में पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी मंगलौर द्वारा नियुक्त फोर्स को ब्रीफ करते हुए ड़यूटी प्वाइंटों के लिये रवाना किया। हनुमान जन्मोत्सव को सकुशल संपन्न कराने के लिए ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जा रही है।

आज हनुमान जन्मोत्सव के दृष्टिगत शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु आज पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर के नेतृत्व में थाना पथरी के धनपुरा में ड्रोन से निगरानी करने के साथ-साथ शांति व्यवस्था प्रभावित करने वाले तत्वों को सख्त संदेश दिया गया। साथ ही पुलिस अधीक्षक देहात एंव क्षेत्राधिकारी मंगलौर द्वारा हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर शान्ति एंव सुरक्षा व्यवस्था बनाये जाने हेतु भगवानपुर एवं पथरी में अलग-अलग स्थानों पर नियुक्त किये गये पुलिस बल को भली भांति ब्रीफ करते हुए उनकी ड्यूटी प्वाइंटों के लिये रवाना किया गया।

उक्त के अतिरिक्त क्षेत्र के संवेदनशील स्थलों पर निरंतर ड्रोन कैमरे की मदद से भी नजर रखकर माहौल खराब करने वाले तत्वों एवं उनके क्रियाकलापों पर जनपद पुलिस द्वारा नजर रखी जा रही है।
हरिद्वार पुलिस द्वारा सभी को स्पष्ट संदेश दिया गया कि उपद्रवी तत्वों द्वारा किसी भी प्रकार से शांति व्यवस्था प्रभावित करने पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *