Udham singh nagar police: नाबालिक से जबरन दुष्कर्म के आरोपी को तीन घंटे में किया गिरफ्तार




नवीन चौहान.
गदरपुर क्षेत्र में उधम सिंह नगर पुलिस की त्वरित कार्रवाई से बलात्कार के आरोपी को 3 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। आरोपी के खिलाफ पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

पुलिस के मुताबिक दिनांक 20/12/2023 को थाना गदरपुर पर पीड़िता के पिता निवासी इंदिरा नगर थाना कल्याणपुर, कानपुर शहर, उत्तर प्रदेश द्वारा एक तहरीर दी गई, जिसमें उसके पड़ोस में रहने वाले शशिकांत शास्त्री नाम के युवक ने वादी की नाबालिग पुत्री को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ जबरन बलात्कार करना व यह बात परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया।

तहरीर के आधार पर थाना गदरपुर पर दिनांक 21.12.2023 को FIR नंबर 293/2023 धारा 376 (3)/506 आईपीसी तथा 3/4 पोक्सो अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया। घटना नाबालिग से संबंधित होने के कारण अभियोग से संबंधित अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधम सिंह नगर के निर्देश दिये गए।

निर्देशों के क्रम में पुलिस अधीक्षक काशीपुर तथा क्षेत्राधिकारी बाजपुर के निर्देशन में थानाध्यक्ष गदरपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त शशिकांत गौतम हाल निवासी पुरातन शिव मंदिर रामलीला मैदान के पास थाना गदरपुर जिला उधम सिंह नगर को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *