Ryoto Electrix स्कूटी के बाजार में सभी को देगा टक्कर, नए फीचर्स के साथ पांच मॉडल लांच




नवीन चौहान.
हरिद्वार। इलेक्ट्रिक स्कूटी के बाजार में अब रयोटो इलेक्ट्रिक (Ryoto Electrix) भी अपनी धमक बनाने को तैयार है। रोयटो इलेक्ट्रिक ने अच्छे माइलेज ओर कई नए फीचर्स के साथ अपने 5 मॉडल लांच कर दिए हैं, कंपनी के द्वारा जल्द ही मोटरसाइकिल भी बाजार में लाई जा रही है जो बुलेट चलाने वालों को ध्यान में रख कर बनाई गई है।

पूरी तरह से मेड इन इंडिया इन स्कूटरों की खास बात यह है कि कंपनी नए उद्यमियों को अपने इस प्रोडक्ट के माध्यम से तैयार करने का काम करेगी। रयोटो इलेक्ट्रिक (Ryoto Electrix) के मार्केटिंग कंट्रोलर शील गुलाटी ने बताया कि देश के कई राज्यों के बाद अब उत्तराखंड में भी रयोटो इलेक्ट्रिक (Ryoto Electrix) अपने 5 मॉडलों को लांच कर रहा है जोकि दूसरी कंपनियों से प्राइस में भी कम होगा। उन्होंने बताया कि रयोटो इलेक्ट्रिक (Ryoto Electrix) कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर 70 से 125 किलोमीटर की रेंज देते है।

कहा कि अगर हम बात करें बाजार में बिकने वाले अन्य स्कूटरों से प्रतिस्पर्धा की तो हमारी कंपनी के स्कूटर रेंज तो ज्यादा देते ही है साथ ही आम आदमी की रेंज में यानी हमारे स्कूटरों की लागत अन्य कंपनियों के स्कूटरों की लागत से कम है हमारी कंपनी के स्कूटर 54 हजार से शुरू होकर 90 हजार तक आपको मिल जाते है जबकि अन्य कंपनियों के मूल्य इससे कही ज्यादा है,।

स्वरोजगार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पूरे उत्तराखंड में अपने सी एंड एफ़, डिस्टिब्यूटर्स ओर नए ऐसे उधमियों को तलाश कर रही है जो कंपनी से जुड़ कर कंपनी को नई ऊचाइयों तक ले जा सके। इंदु ठाकुर ने बताया कि उन्होंने बताया कि रयोटो इलेक्ट्रिक (Ryoto Electrix) कंपनी उत्तराखंड में अपनी कंपनी के सहयोगी के रूप में सी एंड एस, डिस्टिब्यूटर्स ओर सर्विस सेंटरों की तलाश कर रही है जिसके माध्यम से कंपनी नए उद्यमियों को प्रोत्साहित करना चाहती है।

उन्होंने बताया कि रयोटो इलेक्ट्रिक (Ryoto Electrix) अपने 5 मॉडलों में एनवायरमेंटल फ्रेंडली, इजी ऑन पॉकेट प्राइस, इन माइलेज रेंज सहित कई खूबियां शामिल है उन्होंने बताया कि स्कूटी के साथ-साथ बाइक, लोडर औ र ई-रिक्शा को भी लांच करने की तैयारी है जो ग्राहकों के लिए कम बजट में ज्यादा माइलेज देने का काम करेगी। इसके लिए कंपनी से संपर्क करने के लिए कंपनी ने इंदु ठाकुर का फ़ोन नंबर जारी किया है जिस पर इच्छुक ग्राहक अधिक जानकारी के लिए संपर्क कर सकते है, 8923742744 ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *