दो युवकों की हत्या से सनसनी, बाग में मिले शव




मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र के पांची के जंगल में दो युवकों के शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया। एसएसपी रोहित सजवाण और एसपी देहात भी मौके पर पहुंचे। युवकों की हत्या गला दबाकर किये जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि थाना खरखौदा क्षेत्र में एक बाग में दो युवकों के शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों के बारे में जानकारी की। आसपास के लोगों से उनकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया। युवकों की उम्र 18 से 20 साल प्रतीत हो रही है। एसएसपी ने बताया कि दोनों शवों की पहचान कर ली गई है, एक युवक बिजौली गांव का रहने वाला है जबकि दूसरा नरहेडा गांव का रहने वाला है।

दोनों के परिजनों से उनके बारे में पता किया जा रहा है कि वह कब घर से निकले, मोबाइल फोन आदि की भी डिटेल निकाली जा रही है। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है। मृतकों को शिनाख्त मोंटी और प्रियांशु के रूप में हुई है। दोनों बुधवार सुबह अपने घर से निकले थे। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *