गन्ने के खेत पास पड़ा था महिला का शव, पास में अमरूद के पेड़ पर लटका मिला पति




मेरठ। थानाक्षेत्र परीक्षितगढ में एक महिला और उसके पति के शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला शव गन्ने के खेत के पास रास्ते में पड़ा था जबकि पति का शव पास ही अमरूद के पेड़ से लटका हुआ था। शुरू में जहां दोनों की हत्या किये जाने की बात कही गई वहीं ये बात भी सामने आयी कि पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और उसके बाद खुद पेड़ से लटकर कर सुसाइड कर लिया।

थाना पुलिस के मुताबिक 19/11/2023 को समय करीब 14.00 बजे प्रभारी निरीक्षक थाना परीक्षितगढ को सूचना प्राप्त हुई कि शमशान स्थल से परीक्षितगढ को जाने वाले कच्चे रास्ते पर शमशान घाट से करीब 100 मीटर की दूरी पर सुभाष गुर्जर पुत्र छिद्दा सिंह निवासी परीक्षितगढ जिला मेरठ के गन्ने के खेत के पास कच्चे रास्ते पर एक मोटरसाइकिल के पास एक महिला का शव पडा है तथा पास में ही अमरूद के पेड से एक पुरूष का शव लटका हुआ है।

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक परीक्षितगढ एवं फिल्ड यूनिट टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही कर शवों को सील सर्वे मुहर कर वास्ते पोस्टमार्टम पीएम हाउस भिजवाया गया। मौके पर मृतकों के परिजन व अन्य लोग उपस्थित थे, मृतका की पहचान मृतका के पिता संजय पुत्र अनूप सिंह निवासी ग्राम सिखैडा थाना इंचौली मेरठ द्वारा करते हुए बताया गया कि यह मेरी बेटी प्रिया है तथा दूसरा शव मेरे दामाद सूरज पुत्र गजेन्द्र का है। मुझसे आज करीब 13.30 बजे दिन में मेरे दामाद सूरज ने फोन करके बताया था कि मैंने तुम्हारी बेटी प्रिया को मार दिया है और मैं भी मरने वाला हूं।

संजय ने बताया कि कभी-कभी मेरे दामाद का मानसिक संतुलन खराब हो जाता था। आज भी मुझे लग रहा है कि उसका मानसिक संतुलन खराब हो गया था जिस कारण उसने ऐसा किया है। मौके पर पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी सदर देहात द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। मृतकों के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *