Udham singh nagar Police ने ब्लाइंड मर्डर केस का 6 घंटे में किया खुलासा




नवीन चौहान.
उधम सिंह नगर पुलिस ने नदीम हत्या कांड का 6 घंटे में सनसनीखेज खुलासा किया है। हत्या किसी ओर ने नहीं सगे भाई ने की थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में पिता और पुत्र के अलावा मां को भी​ गिरफ्तार किया है।

उधमसिंह नगर पुलिस के मुताबिक दिनांक 21/12/23 को कोतवाली जसपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई के चाँद पेन्टर वाली गली अमृतपुर पट्टी में नदीम पुत्र हबीब निवासी थाना जसपुर उम्र 26 वर्ष ने चाकू से अपना गला रेतकर आत्महत्या कर ली है उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जसपुर आशुतोष कुमार सिहं मय फोर्स के मौके पर पहुँचे। जहाँ पर मृतक नदीम का शव कमरे के बैड पर पडा हुआ था। घर पर मृतक की माता रेशमा मौजूद थी।

मतृक की माता रेशमा ने प्रथम पूछताछ में बताया कि उसका बेटा नदीम शराब पीने का आदि था और आये दिन घरवालो के साथ झगडा करता था। आज नदीम ने शराब के नशे में छुरी अपनी गर्दन पर रखकर चला दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद से मृतक नदीम के पिता हबीब व भाई नावेद उर्फ बिट्टू घर से फरार हो गये थे, पूछताछ के दौरान एक किशोर द्वारा बताया गया की मृतक द्वारा अपनी माँ के बारे में बहुत ही अभद्र बात बोली गई, जिस कारण मृतक के छोटे भाई नावेद और उसके पिता द्वारा छुरी से मृतक का गला काटकर हत्या कर दी गई है।

तहरीर के आधार पर कोतवाली जसपुर में मु0 एफ0आई0आऱ0 न0- 509/23 धारा 302 भा0द0वि0 बनाम नावेद आदि पंजीकृत किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधमसिहनगर के आदेश व पुलिस अधीक्षक काशीपुर, क्षेत्राधिकारी काशीपुर के निर्देशन में हत्या की घटना के अनावरण हेतू टीमों गठन किया गया था। गठित टीमों द्वारा फरार अभियुक्तगणों के रिश्तेदार जान पहचान वाले व अन्य लोगों के घरों पर दबिश दी तथा अभियुक्तगणो के मोबाईल की लोकेशन व डिटेल निकाली। जिस पर दोनों अभियुक्तगणों को आज पूर्वाहान पत्रामपुर फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान दोनों अभियुक्तों द्वारा अपने जुर्म का इकबाल किया गया। अभियुक्तगण की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त छुरी को मृतक के घर से बरामद किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तगण-
1- नावेद उर्फ बिट्टू पुत्र हबीब निवासी चाँद पेन्टर वाली गली अमृतपुर पट्टी।
2- हबीब पुत्र साबिर हुसैन निवासी चाँद पेन्टर वाली गली अमृतपुर पट्टी।
3- रेशमा पत्नी हबीब निवासी चाँद पेन्टर वाली गली अमृतपुर पट्टी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *