Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ पत्नी के साथ मारपीट का केस दर्ज




नवीन चौहान.
यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां नोएडा के सेक्टर 126 थाने में प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ पत्नी से मारपीट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि पत्नी के भाई ने यह मुकदमा दर्ज कराया है।

थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार, पिटाई के बाद विवेक बिंद्रा की पत्नी का कई दिन तक दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार हुआ। आरोप है कि उसके कान का पर्दा फट गया है। आरोप है कि पत्नी के बाल भी खींचे गए। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी बताए गए हैं। नोएडा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। आरोप है कि मोटिवेशनल स्पीकर ने कमरे में बंद कर पत्नी की पिटाई की। पिटाई से पत्नी के कान का पर्दा फट गया। उसके शरीर पर चोट के निशान बन गए हैं। मामले की सूचना पर महिला के परिजन उसे साथ ले गए। दिल्ली एक अस्पताल में उनका उपचार कराया गया है। पूरा प्रकरण सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

थाना सेक्टर-126 में विवेक के खिलाफ वैभव क्वात्रा ने रिपोर्ट दर्ज करायी है। वैभव की बहन यानिका विवेक बिंद्रा की पत्नी है। पुलिस को दी शिकायत में वैभव ने कहा है कि छह नवंबर को बहन यानिका की शादी सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी निवासी विवेक बिंद्रा से हुई थी। शादी के करीब एक माह बाद 6 और 7 दिसंबर रात ढाई से तीन बजे के बीच विवेक अपनी मां प्रभा से झगड़ा कर रहे थे। आरोप है कि पत्नी यानिका के बीच बचाव करने पर विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। गाली गलौज करते हुए विवेक ने यानिका की पिटाई कर दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *