मौसम अलर्ट: रात में किसी भी समय आंधी-तेज हवाएं चलने की संभावना




नवीन चौहान.
मौसम विभाग ने जनपद हरिद्वार के लिए अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग का अनुमान है कि रात में किसी भी समय आंधी या तेज हवाएं चल सकती है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान को देखते हुए जिलाधिकारी हरिद्वार ने भी अपील जारी की है।

जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि मौसम विभाग द्वारा जनपद में आज देर शाम 9 बजे से रात्रि में आंधी एवं तेज हवाओं का अलर्ट जारी किया गया है। जिलाधिकारी ने सभी से अपील की है कि आंधी के अलर्ट को देखते हुए इस दौरान अनावश्यक यात्राएं करने से बचें, पेड़ पौधों वाले स्थानों के नजदीक न रहे तथा कोई भी ऐसा कार्य जो हवा में या हवा के कारण प्रभावित हो सकता है उसको तत्काल संरक्षित कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि आधी एवं तेज हवाओं के कारण किसी भी प्रकार की क्षति न हो इसके लिए जन सामान्य भी अलर्ट मोड पर रहकर कार्य करें।

फरियादियों के साथ मारपीट / बदसुलूकी तथा चौकी में शराब पीना पड़ेगा भारी

एसएसपी ऊधमसिंहनगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी महोदय का सख्त एक्शन —
चौकी प्रभारी सहित चार पुलिस कर्मियों को आम नागरिकों के साथ बदतमीजी , बदसुलूकी व अभ्रता करना तथा अपने कार्यों के प्रति घोर लापरवाही , अनुशासनहीनता बरतने पर तत्काल प्रभाव से किया गया निलंबित।

चौकी में महफिल जमाना , मदिरा सेवन करना पब्लिक/ फरियादियों के साथ बदतमीजी करने पर उ0नि0 संदीप शर्मा , कांस्टेबल सचिन कुमार , कांस्टेबल अनिल कुमार , कांस्टेबल सुभाष कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया।

चौकी इंचार्ज विगत तीन दिनों से रुद्रपुर में ट्रेनिंग के नाम पर चौकी से थे नदारद, कार्यों के प्रति घोर उदाशीनता के चलते हुई कार्यवाही।

इस मामले में यदि फरियादी चाहते है, तो मामले में जिनके साथ भी मारपीट / बदसुलूकी हुई है फरियादियों की तहरीर के अनुसार संबंधित पर मुकदमे की कर्यवाही भी अमल में लाई जाएगी।

इस प्रकार के मामलों को एसएसपी महोदय द्वारा बहुत ही गंभीरता से लिया जाता है , इस प्रकार कार्यों के प्रति घोर लापरवाही , उदंडता तथा पब्लिक के साथ बदसुलूकी को बिलकुल भी बर्दास्त नही किया जाता है।

एसएसपी महोदय द्वारा मामले की उच्चस्तरीय जांच हेतु दिए गए है आदेश



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *