video, कप्तान अजय सिंह की मुस्तैद पुलिस ने दबोचे पांच बदमाश, एटीएम मशीन लूट नाकाम





अक्षिता रावत
एसएसपी अजय सिंह की मुस्तैद पुलिस ने पांच बदमाशों को दबोचा हैंं। पांचों बदमाश एटीएम मशीन को तोड़ने में जुटे थे। रात्रि गश्त कर कांस्टेबल सुनील राणा और गजे सिंह की मुस्तैदी ने बदमाशों के मंसूबों को नाकाम किया है। जिसके बाद कनखल थाने की पुलिस ने पीएनबी बैंक के एटीएम में घुसे चार बदमाशों को बाहर निकाला और सख्ती से पूछताछ करने के बाद हवालात में भेज दिया।


सोमवार की सुबह 2 बजकर 40 मिनट पर चेतककर्मी कांस्टेबल सुनील राणा और गजे सिंह रात्रि गश्त पर निकले थे। सुरक्षा के दृष्टिगत बैंकों के एटीएम को देख रहे थे। इसी दौरान गुरू रामराय स्कूल के पास स्थित पीएनबी के एटीएम पर कुछ आवाज सुनाई दी। पुलिसकर्मी सुनील और गजे सिंह को शक हुआ। तभी पास में छिपे एक बदमाश पर नजर गई। इससे पहले की बदमाश भागने में सफल होता पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। बदमाश के गाल पर दो थप्पड़ रसीद किए तो उसने सच उगल दिया। बदमाश ने बताया कि चार बदमाश अंदर एटीएम मशीन तोड़ रहे है।
इतना सुनते ही पुलिसकर्मियों ने प्रभारी निरीक्षक को सूचना दी और कनखल थाने की पुलिस ने बैंक की घेराबंदी कर ली। उप निरीक्षक भजराम चौहान के नेतृत्व में पहुंची कनखल थाने की पुलिस फोर्स ने एटीएम में घुसे चारों बदमाशों को बड़ी ही सूझबूझ से बाहर निकालकर गिरफ्तार किया। बदमाशों के कब्जे से तमंचे, मिर्च पाउडर, हथोड़े, चाकू और अन्य लूटपाट में प्रयुक्त सामान बरामद किया गया है।
एटीएम लूट की वारदात को असफल करने में पुलिसकर्मियों की सजगता और मुस्तैदी काबिले तारीफ है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *