पत्रकार तनुज वालिया के आकस्मिक निधन पर सीएम ने जताया शोक




नवीन चौहान.
हरिद्वार के वरिष्ठ पत्रकार तनुज वालिया के आकस्मिक निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुःख व्यक्त किया। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वरिष्ठ पत्रकार तनुज वालिया के असमय निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है तथा ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे व शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति दे।

सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी ने भी तनुज वालिया के आकस्मिक निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की कामना की है।

हरिद्वार के जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय ने वरिष्ठ पत्रकार तनुज वालिया के असमय निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है तथा ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे व शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति दें।

वरिष्ठ पत्रकार तनुज वालिया के असमय निधन का समाचार सुनकर गहरा दुःख हुआ स ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे तथा शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति दे।

तनुज वालिया के असमय निधन की खबर से पूरा पत्रकार जगत शोक में है। हरिद्वार में तनुज वालिया की पहचान एक कर्मठ पत्रकार के रूप में रही है। संत समाज ने भी पत्रकार तनुज वालिया के निधन पर शोक व्यक्त किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *