CBSE 2023: डीएवी के प्रधानाचार्य मनोज कपिल की मेहनत लायी रंग, डीएवी के बच्चों ने लहराया परचम




नवीन चौहान.
डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल, जगजीतपुर, हरिद्वार के प्रधानाचार्य मनोज कपिल की मेहनत और मार्गदर्शन का ही कमाल रहा जो स्कूल के शि​क्षक और शिक्षिकाओं ने 10वीं और 12वीं के स्टूडेंटस को पढ़ाकर इस काबिल बनाया कि उन्होंने 10वीं और 12वीं के रिजल्ट में स्कूल का नाम रोशन किया।

कक्षा दसवीं की सीबीएससी बोर्ड परीक्षा 2023 का परिणाम घोषित हुआ जिसमें डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल जगजीतपुर, हरिद्वार का परिणाम शत-प्रतिशत रहा।

लक्ष्य सिंघल ने 97.4 प्रतिशत अंको के साथ विद्यालय टाॅप कर अपने अध्यापकों एवं माता-पिता को गौरवान्वित किया। लक्ष्य ने ए.आई विषय में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए।

यशस्वी 97 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल के टॉपरों में दूसरे स्थान पर रहे तथा अक्षिता एवं अक्षिता शर्मा 96.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर क्रमशः तीसरे स्थान पर रहे। वरेण्या, रजत चौहान, अवनि गर्ग और अंशज अग्रवाल ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

वरेण्या और आन्या सिंह ने अंग्रेजी विषय में 100 प्रतिशत और तेजस्वी आहूजा नेे गणित विषय में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। ए,आई. विषय में आठ विद्यार्थियों अवनि गर्ग, रिया लखेड़ा, निहारिका मिश्रा, नैंसी शर्मा, भोज सिंह सैनी, भूमिका दूबे और अनन्य वत्स ने 100 में से 100 अंक प्राप्त किए।

कक्षा दसवीं में 69 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार कपिल ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *