क्रिकेटर ऋषभ पंत का नारसन बॉर्डर के पास एक्सीडेंट, कार में लगी आग: VIDEO




नवीन चौहान.
भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का दिल्ली से अपने घर आते समय नारसन के पास एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि वह कार से अपने घर आ रहे थे। रास्ते में अचानक झपकी आने से उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में उनकी कार में आग लग गई। ऋषभ पंत को पहले रूड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके बाद वहां से उन्हें रैफर कर दिया गया। इस हादसे की खबर से क्रिकेटर प्रेमियों को सदमा लगा है। उन्होंने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

ऋषभ पंत जिस मर्सिडीज कार से अपने घर लौट रहे थे, उसका नंबर डीएल 10 सीएन 1717 है।बताया जा रहा है कि पंत की गाड़ी तेज स्पीड से डिवाइडर के किनारे लगी लोहे की मजबूत रेलिंग से टकराई और रेलिंग तोड़कर दूसरी तरफ जा पहुंची। तेज रफ्तार में होने की वजह से कार लगभग 200 मीटर तक घिसटने के बाद रुकी। इसके बाद उसमें आग लग गई।

बताया गया है कि मौके पर पहुंचे राहगीरों ने किसी तरह शीशे तोड़कर ऋषभ पंत को बाहर निकाला। जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें नारसन से रुड़की की ओर करीब आठ किलोमीटर की दूरी पर स्थित सक्षम हॉस्पिटल में पहुंचाया गया। इसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया। 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *