कनखल पुलिस की गिरफ्त में आई चेन चोरी करने वाली महिला महंगी कार की शौकीन




नवीन चौहान.
भाजपा नेता की धर्मपत्नी की चेन चोरी करने वाली शातिर महिला को कनखल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिला को तस्दीक किया। जिसके बाद जगजीतपुर चौकी प्रभारी देवेंद्र तोमर के नेतृत्व में पुलिस की टीम आरोपी महिला की तलाश में जुट गई। पुलिस के प्रयासों को सफलता मिली और आरोपी महिला तक पहुंचने में कामयाब हुई। आरोपी महिला बेहद ही शातिर है। वह महंगी कार का उपयोग करती है। तथा भागवत कथा और धार्मिक आयोजनों में महिलाओं को निशाना बनाती है। हालांकि पुलिस गिरफ्त में आई आरोपी छाया देवी इस घटना को अंजाम देने के वक्त अकेली थी। उसने करीब चार लाख रूपये कीमत की दो सोने की दो चेन चोरी भी कर ली थी। लेकिन पुलिस ने आरोपी महिला को दबोचने में काफी प्रयास किए। जिसके चलते पुलिस आरोपी महिला से चेन बरामद करने में सफल रही है।

थाना कनखल दिनांक 13/04/23 को जमालपुर कला कनखल से श्रीमदभागवत कथा के दौरान दो महिलाओं के गले से सोने की चैन चोरी संबंधी मामले में पुलिस टीम द्वारा आदियोगी कॉलोनी नियर क्रिस्टल वर्ल्ड बहादराबाद से महिला अभियुक्ता छाया देवी पत्नी किशन को चोरी की 02 चेन के साथ दबोचा गया व घटना में प्रयुक्त कार बरामद की गई।

छाया देवी पत्नी किशन निवासी गांधी विहार नियर न्यू चंडी मंदिर थाना देहात जिला हापुड उत्तर प्रदेश हाल निवासी आदि योगी कॉलोनी नियर क्रिस्टल वर्ल्ड थाना बहादराबाद जनपद हरिद्वार।

बरामदगी
1- 02 चेन (कीमत 400000 रूपये)
2- घटना में प्रयुक्त वाहन कार

पुलिस टीम
1– उ0नि0 देवेंद्र सिंह तोमर चौकी प्रभारी जगजीतपुर
2- महिला उ0नि0सोनल
3- कांस्टेबल सत्येंद्र रावत
4- महिला कांस्टेबल प्रभा



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *