main member of puppy gang गिरफ्तार, अवधूत मंडल गोलीकांड का था आरोपी




काजल राजपूत.
कोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने गोली कांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पुलिस से बचने के लिए फरार चल रहा था। आरोपी पिल्ला गैंग का मुख्य सदस्य है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

कोतवाली ज्वालापुर के अनुसार 19 अक्टूबर को हर्ष चौधरी निवासी टिहरी विस्थापित कॉलोनी कोतवाली रानीपुर ने विश्व चौहान व अन्य के विरुद्ध देशी तमंचे से उसके ऊपर फायर करने का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे की विवेचना उप निरीक्षक देवेंद्र तोमर के सुपुर्द की गई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशों के क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकार ज्वालापुर के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक ज्वालापुर विजय सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक देवेंद्र तोमर द्वारा अभियोग के मुख्य आरोपी विशू चौहान उर्फ काली पुत्र सतीश निवासी नूरपुर पंजनहेड़ी थाना कनखल को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक विशू चौहान पिल्ला गैंग का मुख्य सदस्य है। उसके पास से एक देशी तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। उसकी गिरफ्तारी पंजनहेड़ी अड्डे से की गई है। बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 895/23 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत किया गया।

पुलिस टीम
1-प्रभारी निरीक्षक ज्वालापुर विजय सिंह
2-वरिष्ठ उपनिरीक्षक ज्वालापुर संतोष सेमवाल
3-उ0नि0 देवेंद्र सिंह तोमर प्रभारी चौकी रेल
4-का0 474 राजेश बिष्ट
5-का0 42 संजय रावत



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *