SEX RACKET गरीब महिलाओं से कराई जा रही थी जिस्मफरोशी, संचालिका समेत तीन गिरफ्तार





शुभम
पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर तीन पीड़ित युवतियों को रेस्क्यू किया है। जबकि सेक्स रैकेट संचालिका समेत दो दलालों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी महिला संचालिका युवतियों को पैंसों का लालच देकर ग्राहकों के सामने परोस देती थी। जबकि आपसपास का माहौल खराब हो रहा था। क्षेत्र के लोगों की सूचना पर पुलिस ने सफलता पाई।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने जनपद की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने और अनैतिक कार्यो की रोकथाम के सख्त निर्देश जनपद पुलिस को दिए है। एसएसपी के निर्देशों के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस अधीक्षक अपराध तथा पुलिस उपाधीक्षक नगर रुद्रपुर व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम लगातार कार्यवाही कर रही है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसन्ती आर्य को सूचना मिली की थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र फुलसुंगा में एक महिला द्वारा अपने घर में कई समय से गरीब व बेसहारा महिलाओं को रखकर उन्हें पैसों का लालच देकर वेश्यावृत्ति की जा रही है जहाँ आए दिन लोगों की भीड़ लगी रहती है जिससे शहर का माहौल खराब हो रहा है और युवाओं पर इसका बुरा असर पड़ रहा है जिससे मोहल्ले वाले काफी परेशान है एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम द्वारा स्थानीय जनता व ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस के साथ संयुक्त रूप से उक्त महिला के घर पर छापेमारी की गयी तो मौके पर महिला (संचालिका) सहित 02 ब्यक्ति और 03 महिलायें अनैतिक कार्य करते मिली और मौके पर काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री पायी गयी। पूछताछ पर संचालिका द्वारा बताया गया कि उसके द्वारा एक चारपहिया वाहन खरीदा गया जिसकी किस्त जमा नहीं कर पा रही है और अपना नया घर बनाने के लिये अपने घर पर ही गरीब और बेसहारा महिलाओं को रखकर उनसे वैश्यावृत्ति करायी जाती है अनैतिक कार्य करने के पैसों में से कुछ ही पैसे महिलाओं को देती है बाकी स्वयं रखकर अच्छे पैसे कमा कर वाहन की किस्त जमा कर लेती है। ग्राहकों को लाने का काम (संजय और गोवर्धन ) करते है, जिनको कस्टमर के हिसाब से पैसे देती है। अभियुक्ता संचालिका द्वारा अभियुक्त संजय और गोवर्धन के साथ मिलकर गरीब व बेसहारा महिलाओं को पैसो का लालच देकर उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर घर में रखकर उनसे अनैतिक देह व्यापार का कार्य कराये जाने पर धारा 370/120बी भादवि0 व 3/4/5/6 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के अन्तर्गत कार्यवाही कर थाना ट्रांजिट कैम्प में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है

गिरफ्तार अभियुक्त

  1. अभियुक्ता (संचालिका)
  2. संजय कुमार पुत्र सरजू निवासी ग्राम फुलसुंगी थाना ट्रांजिट कैम्प उम्र 24 वर्ष (ब्रोकर)
  3. गोवर्धन पुत्र यादराम निवासी शिमला बहादुर वार्ड नं01 ट्रांजिट कैम्प थाना ट्रांजिट कैम्प जिला उधमसिंहनगर उम 40 वर्ष ( ब्रोकर)
    रेस्क्यू 03 महिलाये

बरामदगी माल-

  1. नगद 3500 रुपये
  2. अन्य आपत्तिजनक सामाग्री


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *