Electricity house पर बदमाशों का धावा, लाइन मैन को चाकू मारकर किया घायल




नवीन चौहान.
राजधानी दिल्ली से नोएडा के नोएडा में सेक्टर-80 के ए-ब्लॉक स्थित बिजली उपकेंद्र में देर रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों का वहां मौजूद लाइनमैन ने विरोध किया तो उसके ऊपर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल श्रीपाल ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मदद को दौड़ पड़े। लोगों ने पीछा कर एक बदमाश को दबोच लिया। बाद में पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पकड़े गए बदमाश की पहचान मोनू निवासी सूरजपुर के रूप में हुई है। फेज दो कोतवाली पुलिस ने घायल श्रीपाल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया, बाद में उसके बयान के आधार पर केस दर्ज कर मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह घटना बृहस्पतिवार देर रात करीब 11:30 बजे हुई।

आरोप है कि बिजली घर में घुसे बदमाश नए ट्रांसफार्मर से कॉपर व अन्य सामान निकाल रहे थे। इसी दौरान वहां तैनात लाइनमैन श्रीपाल की नजर उन पर गई तो उसने इसका विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने श्रीपाल पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य फरार अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

शोर मचाने पर आसपास के लोग भी जमा होने लगे। लोगों को आते देख बदमाश वहां से भागने लगे। घायल होने के बाद भी श्रीपाल ने आरोपियों का पीछा किया। लोगों की मदद से बदमाश मोनू को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। छानबीन में पुलिस को पता चला कि आरोपी मोनू पर विभिन्न थानों में 14 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस उसके साथियों की तलाश में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *