बनियान पहनकर Public Hearing करना थाना प्रभारी को पड़ा भारी, हो गए लाइन हाजिर




नवीन चौहान.
बनियान पहनकर जनसुनवाई करना एक थाना प्रभारी को उस वक्त भारी पड़ गया जब उनकी फोटो खींच कर थाने के ही स्टॉफ ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। फोटो वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर के रेऊना थाने का है। यहां शुक्रवार को बनियान पहनकर कुर्सी पर बैठकर जनसुनवाई करना थाना प्रभारी श्रवण कुमार तिवारी को भारी पड़ गया। हालांकि, थाना प्रभारी ने अपने पक्ष रखते हुए कहा कि वह नहाने जा रहे थे, इस दौरान कुछ देर के लिए वह कुर्सी पर बैठ गए। लेकिन उनकी इस दलील को नहीं माना गया। अधिकारियों ने इसे विभागीय मर्यादा का उल्लंघन बताते हुए कार्रवाई कर दी।

वायरल फोटो में वे जहां बैठे हैं, उनके आगे मेज रखी नजर आ रही। ठीक पीछे महिला हेल्प डेस्क लिखा है और मेज के बगल में रखी कुर्सी पर एक महिला आरक्षी बैठी है। हालांकि महिला आरक्षी भी सादी वर्दी में है। वायरल तस्वीरों को संज्ञान लेते हुए बाद पुलिस कमिश्नर डॉ. आरके स्वर्णकार ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया।

बताया जा रहा है कि स्टाफ के ही एक शख्स ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया। थाने में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से स्टाफ की पहचान करने के बाद उसकी इस हरकत से अधिकारियों को अवगत कराया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *