कार में लिफ्ट देकर महिला और उसकी छह साल की बेटी के साथ रेप




योगेश शर्मा.
उत्तराखंड के रूड़की में शुक्रवार की देर रात कार में लिफ्ट देकर कार सवारों ने महिला और उसकी छह साल की बेटी के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद मां-बेटी को आरोपी गंगनहर के किनारे फेंक कर फरार हो गएं

लहूलुहान हालत में बेटी को लेकर पीड़िता सिविल लाइंस पुलिस के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। रात में ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश की, सीसीटीवी खंगाले लेकिन फिलहाल सफलता नहीं मिली। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कलियर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला शुक्रवार की देर रात अपनी छह साल की बेटी के साथ किसी काम से रुड़की आने के लिए सवारी के इंतजार में कलियर में गंगनहर किनारे खड़ी थी। इसी दौरान वहां आई एक कार को देख महिला ने कार सवारों से रुड़की तक लिफ्ट मांगी। महिला ने बताया कि कार सवारों ने उसे लिफ्ट देने के बाद रुड़की और कलियर गंगनहर पटरी के बीच डरा धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

महिला का आरोप है कि हैवानों ने उसकी बच्ची के साथ भी रेप किया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देने के बाद कार सवार मां और बेटी को गंगनहर पटरी के पास छोड़कर फरार हो गए।

एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल के मुताबिक शुक्रवार की रात महिला की तहरीर पर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि महिला एक युवक के साथ थी और रुड़की आने के लिए सवारी का इंतजार कर रही थी। इस मामले में युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *