भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर अस्पताल में मरीजों को बांटे फल




नवीन चौहान.
भारतीय जनता पार्टी जिला हरिद्वार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्म दिवस के अवसर पर महिला चिकित्सालय में भर्ती मरीजों को फल वितरण किये। इस अवसर पर पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री का जन्म दिवस पूरे प्रदेश में युवा दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इसी क्रम में आज भारतीय जनता पार्टी जिला हरिद्वार द्वारा फल वितरण कर उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने 2025 तक प्रदेश को देश के अग्रणीय राज्यों में लाने के लिए निरंतर प्रयासरत है मुख्यमंत्री निरंतर प्रदेश के हर क्षेत्र को विकास की नई धारा में लाने के लिए लगातार प्रयत्नशील है इसी क्रम में मुख्यमंत्री लगातार समय-समय पर जनता के बीच जाकर उनका सुझाव लेकर संवाद स्थापित कर जनता के बीच सक्रिय है।

ऐसे जनसेवक के जन्म दिवस पर हम सभी अपनी मंगल कामनाएं प्रेषित करते हैं एवं आशा करते हैं की इसी प्रकार हम सभी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन एवं प्रदेश की जनता की सेवा करते रहे।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष लव शर्मा, विकास तिवारी, जिला महामंत्री आशु चौधरी, आशुतोष शर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष एजाज हसन, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष डॉ प्रदीप कुमार, नकली राम सैनी, पुनीत कुमार, विपिन कुमार, मोहसिन मंसूरी, खुर्रम मलिक, अब्दुल शमी सुखबीर सिंह आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *