तमंचा कारतूस लेकर ATM लूट रहे थे बदमाश, पुलिस ने कैसे निकाला देखें वीडियो




नवीन चौहान.
एसएसपी अजय सिंह ने हरिद्वार पुलिस की कमान संभालते ही अपनी टीम को बता दिया था कि पुलिस डयूटी में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। दिन में ही नहीं रात मंे भी पुलिस को मुस्तैद रहना होगा। एसएसपी अजय सिंह के निर्देश के बाद जनपद की पुलिस दिन रात मुस्तैद नजर आ रही है। यही वजह की बीती रात कनखल थाना क्षेत्र में पुलिस जवानों की मुस्तैदी और चौकस निगरानी से एक एटीएम लुटने से बच गया।

दरअसल कनखल थाना पुलिस की टीम रात्रि गश्त पर थी। कांस्टेबल सुनील राणा और गजे सिंह भी पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी डयूटी कर रहे थे। इसी दौरान इन दोनों की नजर गुरू रामराय स्कूल के पास पीएनबी बैंक के एटीएम पर गई, उन्हें शक हुआ वहां से एक संदिग्ध युवक छिपा दिखायी दिया। उसे दोनों पुलिस के जवानांे ने दबोच लिया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके चार साथी एटीएम के अंदर है जो एटीएम को लूटने की कोशिश कर रहे हैं।

युवक की बात सुनते ही पुलिस कर्मियों ने तुरंत थाना प्रभारी को इसकी सूचना दी और मौके पर अन्य पुलिस कर्मियों को भी बुला लिया। उप निरीक्षक भजराम चौहान के नेतृत्व में पहुंची कनखल थाने की पुलिस फोर्स ने एटीएम में घुसे चारों बदमाशों को बड़ी ही सूझबूझ से बाहर निकालकर गिरफ्तार किया। बदमाशों के कब्जे से तमंचे, मिर्च पाउडर, हथोड़े, चाकू और अन्य लूटपाट में प्रयुक्त सामान बरामद किया गया। एटीएम लूट की वारदात को असफल करने में पुलिसकर्मियों की सजगता और मुस्तैदी काबिले तारीफ है।

एसएसपी अजय सिंह ने चेतक पुलिस कर्मियांे के इस कार्य की सराहना की है। एसएसपी का कहना है कि जब तक हमारी पुलिस इसी मुस्तैदी से कार्य करती रहेगी तब तक बदमाश अपने मंसूबे सफल नहीं कर सकेंगे। एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है, उनके अपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *