चेन स्नेचिंग के 2 आरोपियों को काशीपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
कोतवाली काशीपुर ने चेन स्नेचिंग करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटी गई चेन बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक दिनांक 18/6/ 2022 को वादी मुकदमा मनीष श्रीवास्तव पुत्र स्व0 प्रेम कुमार श्रीवास्तव निवासी प्रेमरानी भवन गिरीताल काशीपुर उधम सिंह नगर ने थाने पर तहरीरी सूचना अंकित कराई कि प्रातः के समय जब उसकी माता पूजा के लिए जा रही थी तो एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी माता को जोर से धक्का देकर उनकी गले में पहनी सोने की चेन लूट कर भाग गया।

जिसके आधार पर कोतवाली काशीपुर पर FIR N 346/2022 धारा 392 IPC बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े हुई उक्त चेन स्नेचिंग की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक काशीपुर के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी काशीपुर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक काशीपुर के नेतृत्व में तत्काल एक पुलिस टीम का गठन किया गया। जिसके द्वारा घटनास्थल एवं उसके आसपास के करीब 30 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद सुरागरसी पतारसी एवं मुखबिर की सूचना के आधार पर आज प्रातः अभियुक्त सुरजीत कुमार एवं बलदेव सिंह को वादी मुकदमा के लूटी हुई सोने की चेन के साथ गिरफ्तार किया गया।

इसके अतिरिक्त अभियुक्त गांव के कब्जे से एक-एक अदद नाजायज चाकू भी बरामद हुआ। अभियुक्त गणों द्वारा पूछताछ पर बताया कि वह लंबे समय से स्मैक के नशे की गिरफ्त में है तथा अपने नशे की लत को पूरा करने के लिये वह जेबखर्चे के लिये छिनौती एवम चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। इससे पूर्व भी दोनों अभियुक्त चोरी में थाना आईटीआई से जेल जा चुके हैं। बरामदगी के आधार पर अभियुक्त गणों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जा रहा है।

नाम पता अभियुक्त–
1- बलदेव सिंह पुत्र हीरा सिंह निवासी वार्ड नंबर 2 दुर्गा कॉलोनी थाना आईटीआई जनपद उधम सिंह नगर
2- सुरजीत कुमार मिस्त्री पुत्र अनिल कुमार मिस्त्री निवासी सैनिक कॉलोनी निजड़ा फार्म थाना आईटीआई जनपद उधम सिंह नगर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *