Khanpur MLA Umesh Kumar को लोकसभा चुनाव में पार्टी के अच्छे आफर का इंतजार





काजल राजपूत. खानपुर विधायक उमेश कुमार लोकसभा चुनाव लड़ने को पूरी तरह से तैयार है। वह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतरेंगे। लेकिन अगर किसी पार्टी की तरफ से कोई अच्छा आफर आता है तो वह पार्टी के चुनाव चिंह पर चुनाव लड़ सकते है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास करना ही उनकी पहली प्राथमिकता है। उनकी अपनी विचारधारा है। तो उनकी विचारधारा से सहमत होगा, उसी के साथ लोकसभा चुनाव मैदान में उतरेंगे।

ये भी देखिए:—

हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात करते हुए खानपुर विधायक उमेश कुमार ने कहा कि हरिद्वार जनपद का विकास उनकी पहली प्राथमिकता है। युवाओं के लिए रोजगार के माध्यम खोलने है। शिक्षा, चिकित्सा के क्षेत्र में सर्वागीण विकास करना ही उनकी राजनैतिक सोच है। विदित हो कि खानपुर विधानसभा के निर्दलीय विधायक उमेश कुमार हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस बीच उमेश कुमार ने कहा है कि वे किसी भी राजनीतिक दल के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। बशर्ते पार्टी की ओर से अच्छा ऑफर आना चाहिए।

हरिद्वार उमेश कुमार ने कहा कि वे निर्दलीय चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन कई पार्टी के नेता उनसे संपर्क बना रहे हैं। अगर किसी राजनीतिक दल के साथ उनकी विचारधारा मिलती है तो वे किसी पार्टी के टिकट पर भी चुनाव लड़ सकते हैं। उमेश कुमार ने जानकारी दी की 3 दिसंबर को भारतीय टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी हरिद्वार पहुंचेंगे और स्थानीय खिलाड़ियों को सम्मानित कर अपने वर्ल्ड कप के अनुभव उनसे साझा करेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *