Rishikesh Mayor Anita Mamgai का स्वर्णिम कार्यकाल पूरा, चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मान: VIDEO




नवीन चौहान
ऋषिकेश मेयर अनीता ममगई का पांच साल का शानदार कार्यकाल पूर्ण हो गया है। उत्तरांचल स्वच्छकार कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नरेश खैरवाल के नेतृत्व में पूरी टीम ने गजराज की माला और चांदी का मुकुट पहनाकर अभिनंदन किया।

कोरोना संक्रमण काल में खुद वाहन चलाकर राहत सामग्री पहुंचाने और सं​क्रमित मरीजों की सेवा में दिन रात जुटे रहने की उनकी भावनाओं का क्षेत्र की जनता ने स्मरण ​किया। अनीता ममगई की सादगी और सरल व्यवहार और अपनी जनता के बीच हरवक्त खड़े रहने की जनसेवा को ऋ़षिकेश की जनता ने खूब सराहा और भविष्य की शुभकामनांए दी। अपने कार्यकाल की अंतिम दिन ऋषिकेश मेयर अनीता ममगई ने केंद्र के शहरी एव पैट्रोलियम मंत्रालय की ओर से नगर निगम को दिए गए बीस कूड़ा वाहनों को हरी झंडी दिखाकर जनता को समर्पित किया।

महौपार का किया गया अभिनंदन
महापौर एवं नगर निगम बोर्ड का कार्यकाल आज समाप्त हो गया है। इस अवसर पर शहर में अभूतपूर्व विकास कार्यों सहित विभिन्न मेगा प्रोजेक्ट्स लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उत्तरांचल स्वच्छकार कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नरेश खैरवाल के नेतृत्व में पूरी टीम द्वारा गजराज माला के साथ चांदी का मुकुट पहनाकर महौपार अनीता ममगई का अभिनंदन किया गया।

पांच वर्षों में पूरा समय शहरवासियों की सेवा में समर्पित रहा
इस दौरान अपने प्रथम कार्यकाल के अंतिम दिवस पर स्वच्छता प्रहरियों ने महापौर के शानदार कार्यकाल के लिए उनका अभिनंदन कर आगे भी इसी प्रकार जनसेवा के लिए सर्मपण के साथ कार्य करने की प्रार्थना के साथ अगले छह माह प्रशासकीय नियुक्ति के दौरान भी अपना सहयोग एवं मार्गदर्शन देने की बात कही। इस अवसर पर भावुक लम्हों के बीच महापौर ने कहा कि इन पांच वर्षों में उनका कण कण शहरवासियों की सेवा के लिए समर्पित रहा है।

स्वच्छता प्रहरियों का जताया आभार
कोरानाकाल के दौरान उन्होंने आम जनमानस के लिए फ्रंट से लीड किया। स्वच्छता प्रहरियों का आभार जताते हुए महापौर ने कहा कि शहर को सुंदर ओर साफ रखने के लिए आपसे दो घंटे का अतिरिक्त समय लेने के बावजूद जिस जिस तरह से आप सबने अपने दायित्वों का निर्वहन किया वो उनके मानष पटल पर सदैव अंकित रहेगा। अपने संबोधन के दौरान महापौर ने आशा जताई कि निगम में प्रशासकीय नियुक्ति के बाद भी अधिकारी तमाम विकास योजनाओं एवं निर्मणाधीन कार्यों को पूर्ण कराने में पूरी ईमानदारी से कार्य करेंगे। उन्होंने विशेषतौर पर उनपर विश्वास जताने के लिए भाजपा शीर्ष नेतृत्व व तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं एवं शहरवासियों का आभार भी जताया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *