मदरसे के मौलाना ने छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, गर्भवती हुई तो छोड़कर हुआ फरार




नवीन चौहान.
मदरसे के एक मौलाना ने छात्रा को अपने झूठे प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए और जब छात्रा प्रेगनेंट हो गई तो उसे छोड़कर अपनी पहली बीवी के पास पहुंच गया। पीड़िता ने एसएसपी आफिस पहुंच कर न्याय की गुहार लगायी है।

यह मामला मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि पहले से शादीशुदा एक मदरसे के मौलाना ने छात्रा को अपने झूठे प्रेम के जाल में फंसा कर उससे फर्जी तरीके से निकाह रचा लिया। जब छात्रा आठ महीने की गर्भवती हो गई तो वह उसे छोड़कर अपनी पहली बीवी के पास चला गया।

पुलिस के मुताबिक सरधना कस्बे की रहने वाली युवती ने बताया कि वह डेढ़ साल पहले बीएएमएस कर रही थी। वहीं, उसकी छोटी बहन कस्बे के मदरसा जन्नतुल बगिया में पढ़ाती थी। छात्रा का आरोप है कि मदरसे के मौलाना अबूजर ने खुद को अविवाहित बताकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

आरोप है कि कुछ दिन लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद मौलाना ने उससे शादी कर ली और मुरादनगर में रहने लगा। इसी बीच युवती को पता चला कि मौलाना पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। युवती ने विरोध किया तो मौलाना उसे छोड़कर अपनी पहली बीवी के पास जाकर रहने लगा।

एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता ने मौलाना पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *