स्मैक के साथ एक अभियुक्त उधमसिंह नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड द्वारा उत्तराखण्ड के सभी जनपदों को थाना स्तर पर ANTF (एन्टी नारकोटिक टास्क फोर्स ) के गठन करने के निर्देश दिये गये थे। जिस क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिह नगर द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को ड्रग्स के सन्दर्भ में प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये थे।

जिस क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर रुद्र्पुर व क्षेत्राधिकारी सितारगंज द्वारा थानाध्यक्ष पुलभट्टा को ड्रग्स के सन्दर्भ में प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। जिसके अनुपालन में थानाध्यक्ष पुलभट्टा और उनकी टीम द्वारा ड्रग्स के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए दिनांक 13/01/2023 को चैकिंग के दौरान रेलवे क्रासिग के पास अभियुक्त सुखदेव सिह पुत्र जोगेन्द्र सिंह निवासी वार्ड नम्बर 17 पुलभट्टा को गिरफ्तार किया।

अभियुक्त के पास से 10.75 ग्राम स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैंक के सम्बन्ध में अभियुक्त सुखदेव सिंह से पूछताछ पर बताया गया यह स्मैक वह सिरौलीकला के रहीस नाम व्यक्ति से लाता है और स्मैक को पुलभट्टा गाँव में नशेडियों को बेचता हूँ। बरामदगी के आधार पर थाना पुलभट्टा में अभियुक्त के विरुद्ध FIR N0-09/2023 U/S 8/21/29 NDPS ACT का अभियोग पंजीकृत किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *