अवैध रूप से चल रहे 59 होटलों को पुलिस ने कराया बंद




मेरठ। अवैध रूप से संचालित हो रहे होटलों को पुलिस ने अभियान चलाकर बंद कराया। पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि अवैध रूप से संचालित होटलों में अनैतिक गतिविधियां चल रही है। जिस कारण आसपास का माहौल भी खराब हो रहा है। मेरठ पुलिस ने एक साथ पूरे जनपद में चेकिंग अभियान चलाकर 59 होटलों को बंद कराया।

पुलिस के मुताबिक लगातार अवैध रूप से संचालित हो रहे होटलों और वहां हो रही अनैतिक गतिविधियों की सूचनाओं के आधार पर पूर्व में इनको कई बार मीटिंग करके मानकों को पूरा करने व रजिस्ट्रेशन हेतु नोटिस निर्गत किए गए थे। किंतु उक्त होटलों द्वारा ऐसा नहीं किया गया। जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ के आदेश के अनुक्रम तथा पुलिस अधीक्षक नगर व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में पूरे जनपद में मानक के अनुरूप न पाए जाने वाले होटलो पर कार्रवाई हेतु सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

इस चेकिंग अभियान के अंतर्गत जनपद मेरठ के नगर क्षेत्र में कोतवाली सर्किल में 1, ब्रह्मपुरी सर्किल में 9, केंट सर्किल में 8, सिविल लाइन सर्किल में 11, दौराला सर्किल में 6 होटल नगर क्षेत्र में कुल 35 होटलो व देहात क्षेत्र के 24 होटलो पर मानक के अनुरूप न पाए जाने पर उनको बंद कराया गया तथा उनके विरुद्ध कार्यवाही हेतु रिपोर्ट जिलाधिकारी मेरठ को प्रेषित की गई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *