पकड़ा गया चार लड़कियों की हत्या करने वाला सीरियल किलर




नवीन चौहान.
पुलिस ने एक ऐसे सीरियल किलर को पकड़ा है जो एक छात्रा के मर्डर में गिरफ्तार हुआ था। पूछताछ में उसने चौंकाने वाले खुलासे करते हुए पुलिस को बताया कि वह इससे पहले भी तीन लड़कियों की हत्या कर उनके शव ठिकाने लगा चुका है।

आरोपी का नाम पुलिस ने सिंहराज बताया है वह फरीदाबाद के सेक्टर-16 में 10 साल से अधिक समय एक बंद सिटी हॉस्पिटल में चौकीदारी करता था। पुलिस की मानें तो उसने बीते तीन साल में तीन किशोरियों समेत चार लड़कियों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

सिंहराज ने अपने दोस्त की बेटी का भी नहीं छोड़ा। 31 दिसंबर को उसने अपने दोस्त की बेटी को अपनी हैवानियत का शिकार बनाते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया था।

डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के मुताबिक 22 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपी सिंहराज को गिरफ्तार किया था। सिंहराज से रिमांड के दौरान पूछताछ में पता चला कि वह एक सीरियल किलर है जो इससे पहले भी तीन नाबालिग लड़कियों की हत्या कर चुका है।

डीसीपी के मुताबिक 31 दिसंबर को आरोपी ने 22 वर्षीय लड़की को सेक्टर 17 नहर के पुल के पास ले गया और उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की जिसका विरोध करने पर आरोपी ने गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को नहर में ढकेल दिया। उसे लगा कि युवती नहर में बह गई। मगर उसका शव झाड़ियों में फंसकर नहर किनारे ही रह गया था। इस वजह से युवती की बॉडी रिकवर हो सकी हो और पूरी घटना का खुलासा हुआ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *