भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाकर मोदी जी के हाथ करें मजबूत: संदीप गोयल




नवीन चौहान.
जिला भाजपा कार्यालय हरिद्वार पर लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत आगामी कार्यक्रमों को लेकर जिला पदाधिकारीयों की बैठक हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष संदीप गोयल ने पदाधिकारियों को पार्टी के दिशा निर्देशों से अवगत कराते हुए चुनाव प्रचार में जुट जाने को कहा।

जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने कहा कि आज हम सब चुनावी समर में जा चुके हैं। हम सब का दायित्व है कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम सब अपनी सक्रिय भूमिका निभाकर भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाते हुए मोदी जी के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे।

कहा कि हम सभी पदाधिकारी अपने-अपने शक्ति केंद्र की बैठक में जाकर बूथ समिति से संवाद स्थापित करते हुए बूथ पदाधिकारीयों को उनके दायित्व का बोध कराते हुए पार्टी द्वारा दिए गए कार्यक्रम में जुट जाने का आह्वान कर विगत पिछले दो लोकसभा एवं दो विधानसभा चुनाव में प्राप्त मतों के आधार पर बूथ की समीक्षा करें।

भारतीय जनता पार्टी की केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बूथ पर रहने वाले व्यक्तियों से निरंतर चर्चा करने का कार्य करें और उन्हें सरकार की उपलब्धियां की जानकारी दें कि किस प्रकार सरकार के द्वारा अंतिम छोर पर बैठे हुए व्यक्ति की चिंता करते हुए गरीबी रेखा से ऊपर उठाने का काम किया है।

बैठक समापन से पूर्व अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष रहे स्वर्गीय संजय सिंह को उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर जिला महामंत्री आशुतोष शर्मा, आशु चौधरी, जितेंद्र चौधरी, लव शर्मा, निर्मल सिंह, आभा शर्मा, रश्मि चौहान, आलोक द्विवेदी, रजनी वर्मा, अमरीश सैनी, बिशनपाल कश्यप, नकली राम सैनी, मनोज शर्मा, गौरव पुंडीर, सचिन निश्चित, अरुण आर्य, अंश मल्होत्रा, एजाज अहमद, डॉ० प्रदीप कुमार, विक्रम भुल्लर, मनीष कुमार, शीतल पुंडीर, प्रीति गुप्ता, कमल प्रधान, प्रिंस लोहट, अभिनव चौहान आदि उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *