सुरेश राठौर ने किया डोर टू डोर जनसंपर्क, मिल रहा जनता का आशीर्वाद




नवीन चौहान.
ज्वालापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठौर को जनता को पूरा समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है। बुधवार को अपने प्रचार के दौरान उन्होंने घर घर जाकर जनसंपर्क कर अपने लिए वोट मांगे। इस दौरान क्षेत्र की जनता ने उनका जगह जगह स्वागत किया।

बुधवार को मध्यप्रदेश से आए भाजपा के वरिष्ठ नेता व विधायक ने ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र में सुरेश राठौर के लिए प्रचार किया। भाजपा का दावा है कि ज्वालापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विधायक सुरेश राठौर को हर वर्ग के लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

बुधवार को ज्वालापुर विधानसभा के स्थानीय नेताओं कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ मध्य प्रदेश के कुछ विधायकों को द्वारा अलग-अलग क्षेत्रों में डोर टू डोर प्रचार के दौरान जनता से सुरेश राठौर के लिए वोट मांगे गए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि सुरेश राठौर ज्वालापुर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी है। इनके द्वारा इस क्षेत्र में काफी विकास किया गया है। मध्यप्रदेश के विधायक गौतम कैथवाल ने कहा कि भाजपा जो कहती है उसे करके दिखाती है।

कहा कि सुरेश राठौर ने विधायक रहते हुए अनके कार्य कराए हैं। जनता सब जानती है कि उनकी हितैषी पार्टी कौन सी है। कहा कि प्रत्याशी को सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *