तीन लाख की स्मैक के साथ महिला समेत दो नशा तस्कर गिरफ्तार




न्यूज 127.
STF(एन्टी नारकोटिक्स) उत्तराखंड की टीम ने जनपद उधम सिंह नगर पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते एक महिला समेत दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर करीब तील लाख रूपये कीमत की स्मैक बरामद की है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्तगण कई वर्षो से स्मैक की तस्करी में संलिप्त हैं।

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्ग्स डीलरों के विरुद्र कार्यवाही के आदेश के क्रम में सीओ एसटीएफ कुमाऊँ आरबी चमोला एवं प्रभारी निरीक्षक STF(एन्टी नारकोटिक्स) पावन स्वरुप के नेतृत्व में STF(एन्टी नारकोटिक्स) टीम द्वारा थाना गदरपुर पुलिस के साथ संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए जनपद उधम सिंह नगर के थाना गदरपुर क्षेत्रअंतर्गत मोतियापुर तिराहे के पास से 02 अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्कर हैदर अली व शबाना उर्फ गुलनाज को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 30 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गयी।

गिरफ्तार अभियुक्तगण पिछले कई सालों से उत्तराखंड में स्मैक की सप्लाई कर रहे थे। गिरफ्तार अभियुक्तणों ने पूछताछ में बताया गया कि वह यह स्मैक मुरादाबाद से थोड़ी-थोड़ी मात्रा में खरीद कर गदरपुर/दिनेशपुर आदि मैदानी क्षेत्र में बेचने जा रहे थे। STF एन्टी नारकोटिक्स टीम एवं उधम सिंह नगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अभियुक्तों को मोतियापुर तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा बताया गया कि STF(एन्टी नारकोटिक्स) टीम द्वारा गिरफ्तार तस्करों के विरुद्ध थाना गदरपुर जनपद उधम सिंह नगर में एनडीपीएस की समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा अपने ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे, किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी ना करें, नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एसटीएफ उत्तराखंड से संपर्क करें. एसटीएफ से संपर्क हेतु
0135-2656202
9412029536

STF(एन्टी नारकोटिक्स) कुमायूँ युनिट-

  1. निरीक्षक पावन स्वरूप
  2. उप निरीक्षक विपिन जोशी
  3. अ0 उ0नि0 जगबीर शरण
  4. मुख्य आरक्षी मनमोहन सिंह
  5. आरक्षी इसरार अहमद
  6. आरक्षी वीरेंद्र चौहान

थाना गदरपुर पुलिस टीम

  1. उप निरीक्षक पवन जोशी
  2. आरक्षी गोरखनाथ
  3. आरक्षी कुंदन सिंह
  4. महिला हेड कांस्टेबल कृष्णा


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *