भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण गैरोला को मिल रहा जनता का प्यार, त्रिवेंद्र भी उनके लिए मांग रहे वोट




नवीन चौहान.
डोईवाला सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण गैरोला को क्षेत्र की जनता का पूरा प्यार मिल रहा है। उनके जनसंपर्क के दौरान जिस तरह से लोगों का उत्साह देखा जा रहा है उससे पार्टी कार्यकर्ता भी गदगद नजर आ रहे हैं।
बृज भूषण गैरोला पिछले 30 साल से भाजपा में रहकर जनता के लिए कार्य कर रहे हैं। उनकी छवि एक ईमानदार और स्वच्छ छवि वाले व्यक्ति के रूप में होती है। उनकी प​त्नी शिक्षिका है जो पूरी निष्ठा और ईमानदारी से बच्चों को शिक्षित करने का कार्य कर रही हैं।
पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी इसी सीट से विधायक चुने गए थे। इस बार त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद पार्टी हाईकमान ने इस सीट पर बृजभूषण को अपना प्रत्याशी बनाया। त्रिवेंद्र सिंह रावत स्वयं इस सीट पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हैं। प्रदेश की अन्य विधानसभा सीटों पर प्रचार के साथ साथ वह डोईवाला सीट पर स्वंय भी डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं। बृजभूषण गैरोला के लिए वह लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने तीन स्थानों पर जनसभा कर उनके लिए वोट मांगे।
व्यवहार कुशल बृजभूषण की सादगी भी क्षेत्र की जनता को भा रही है। वह जहां जाते हैं वहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया जाता है। त्रिवेंद्र सिंह रावत के सामने भी चुनौती है इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी को बड़े अंतर से जीत दिलाने की। बताया जा रहा है कि अपने कार्यकाल में उन्होंने जो कार्य डोईवाला विधानसभा में किये उनका हवाला देकर भी पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। जिस तरह से क्षेत्र की जनता का प्यार और समर्थन बृजभूषण गैरोला को मिल रहा है उसे देखते हुए पार्टी इस सीट पर अपनी भारी मतों से जीत मानकर चल रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *